"

Shahrukh Khan Pathan Movie Free Download – Link 4k

Pathan Movie Download फिल्मीजिला

[ 480p, 720p, 1080p, 4K ]: पठान सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित 2023 की बॉलीवुड स्पाई थ्रिलर एक्शन ड्रामा फिल्म है, जो 25 जनवरी 2023 को रिलीज होगी। फिल्म पठान में सबसे लोकप्रिय अभिनेता शाहरुख खान हैं, जो बॉलीवुड के बादशाह कहे जाने वाले इस फिल्म में मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं, साथ ही दीपिका पादुकोण, जॉन अब्राहम और सलमान खान भी अहम भूमिका में नजर आएंगे. आदित्य चोपड़ा हिंदी फिल्म पठान के निर्माता हैं। जो बेहतरीन फिल्में बनाने के लिए जाने जाते हैं

पठान फिल्म में जबरदस्त सस्पेंस है

पठान फिल्म में जबरदस्त सस्पेंस है

फिल्म पठान एक भारतीय हिंदी भाषा की जासूसी फिल्म है, और पहली बॉलीवुड फिल्म है जिसे पूरी तरह से IMAX कैमरों में शूट किया गया है। साथ ही इस फिल्म में बुर्ज खलीफा पर जबरदस्त एक्शन सीन को बेहतरीन तरीके से दिखाया गया है. जिससे दर्शकों के रोंगटे खड़े हो जाने वाले हैं. अब देखना होगा कि शाहरुख खान की नई फिल्म पठान कितनी सफल होगी, यह तो वक्त ही बताएगा।

Pathan Movie Download Filmy Zilla [ 480p, 720p, 1080p, 4K ]

Pathan Movie Download Filmy Zilla [ 480p, 720p, 1080p, 4K ]

Pathan Movie Download Filmy Zilla [ 480p, 720p, 1080p, 4K ]

Pathan Movie Download Filmy Zilla Pathan Movie

हिंदी फिल्म पठान का कुल बजट लगभग 250 करोड़ रुपये बताया जाता है, जिसमें प्रोडक्शन बजट लगभग 200 करोड़ रुपये, प्रिंट और विज्ञापन बजट लगभग 50 करोड़ रुपये है। वहीं देश और दुनिया भर में ‘पठान’ की एडवांस बुकिंग शुरू हो चुकी है और रिलीज से पहले ही इस फिल्म ने नए रिकॉर्ड तोड़ना शुरू कर दिया है. अब देखना यह होगा कि हिंदी फिल्म पठान दर्शकों की उम्मीदों पर कहां तक खरी उतरती है। है, यह तो समय ही बताएगा।

पठान हिंदी मूवी विवरण

  • फिल्म का नाम पठार
  • रिलीज की तारीख 25 जनवरी 2023
  • भाषा हिंदी
  • शैली की कार्रवाई, अपराध, नाटक
  • निदेशक सिद्धार्थ आनंद
  • स्टार कास्ट शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण, जॉन अब्राहम
  • प्रोडक्शन यश राज फिल्म्स
  • निर्माता आदित्य चोपड़ा
  • लेखक सिद्धार्थ आनंद
  • रनिंग टाइम 2h 29min

वाईआरएफ

Pathan Movie Download 1080p Filmy zilla

Pathan Movie Download 1080p Filmy zilla

Filmyzilla एक लोकप्रिय टोरेंट वेबसाइट है, जो मूवी लीक करने में सबसे तेज मानी जाती है, Pathan Movie हाल ही में रिलीज हुई थी और यह इस वेबसाइट पर उपलब्ध हो गई है। कहने का मतलब यह है कि पठान को फिल्मीजिला पर लीक कर दिया गया है।

पठान हिंदी मूवी रिलीज होते ही इस टोरेंट वेबसाइट पर लीक हो गई थी, लेकिन अगर आप यहां से मूवी डाउनलोड करते हैं तो आपके फोन में हैंग होने जैसी दिक्कतें आ सकती हैं, साथ ही आपके फोन में फालतू के विज्ञापन भी दिखने लगते हैं। क्या इसके अलावा मूवी को लीक करना और लीक हुई मूवी को डाउनलोड करना दोनों ही एक अपराध है जिसके लिए आपको सजा भी हो सकती है इसलिए हमारी राय है कि थिएटर जाकर ही फिल्म Pathan हिंदी Movie का आनंद लें।

Pathan Movie 480p फिल्मीज़िला डाउनलोड करें

Pathan Movie डाउनलोड करें मूवी रिलीज होने के बाद, फिल्मीज़िला ने पठान मूवी को अलग-अलग वीडियो क्वालिटी जैसे 320p, 480p, 720p और 1080p में लीक कर दिया था, जिसके कारण Pathan Movie का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन भी प्रभावित हुआ है, फिल्मीज़िला एक प्रसिद्ध मूवी टोरेंट है . एक ऐसी वेबसाइट है जो सरकार के नियमों का उल्लंघन कर फिल्मों को लीक करती है।

Filmy zilla के उपयोग को रोकने के लिए, सरकार ने Filmy zilla के अधिकांश डोमेन पर प्रतिबंध लगा दिया है। मूवी को लीक करना और लीक हुई मूवी को डाउनलोड करना दोनों ही अपराध है इसलिए आपको Pathan Movie Download करने के लिए Filmy zilla का इस्तेमाल बिल्कुल भी नहीं करना चाहिए।

फिल्मीवाप में Pathan Movie Download करें

जैसे ही एक फिल्म रिलीज़ होती है, यह एक या दो दिन बाद फिल्मीवाप पर लीक हो जाती है। इस अवैध वेबसाइट के कारण, फिल्म निर्माताओं को नुकसान उठाना पड़ता है, क्योंकि यह वेबसाइट फिल्म को अपने उपयोगकर्ताओं को अच्छी गुणवत्ता में प्रदान करने में सक्षम है, जैसे ही यह रिलीज़ होता है, जिसके कारण लोग थिएटर के बजाय यहां फिल्म देखते हैं।

Pathan Movie इबोम्मा से डाउनलोड करें

आईबोम्मा वेबसाइट से आप हाल ही में रिलीज़ हुई कोई भी मूवी डाउनलोड कर सकते हैं, जिसमें Pathan Movie भी शामिल है। पठान फिल्म को आईबोमा पर एचडी, फुल एचडी और 4के रेजोल्यूशन में लीक किया गया है।

फिल्म निर्माता की अनुमति के बिना इस वेबसाइट पर फिल्म को मुफ्त डाउनलोड के लिए उपलब्ध कराया जाता है। यह वेबसाइट वेब सीरीज और फिल्मों को रिलीज होने के एक दिन के अंदर ही लीक कर देती है, जिससे फिल्म निर्माताओं को भारी नुकसान उठाना पड़ता है।

हर दिन लाखों लोग यहाँ से मूवी डाउनलोड कर रहे हैं जो पूरी तरह से अवैध है, अगर आप यहाँ से मूवी डाउनलोड करते हैं और आपकी कोई भी निजी जानकारी चोरी हो जाती है, तो भारत सरकार इसमें आपकी मदद नहीं कर पाएगी, क्योंकि यह पूरी तरह से एक अवैध वेबसाइट है और भारत सरकार ने इस पर प्रतिबंध लगा दिया है।

Skymovieshd से Pathan Movie Download

SkyMoviesHd दुनिया की सबसे बड़ी पायरेसी वेबसाइटों में से एक है। यहां से आप बॉलीवुड, हॉलीवुड, तमिल, तेलुगु, कन्नड़, मराठी, गुजराती और मलयालम फिल्में मुफ्त में डाउनलोड कर सकते हैं। Pathan Movie भी Skymovieshd पर लीक हो चुकी है जो कि बहुत ही बुरी बात है मूवी लीक करने से फिल्म मेकर्स को काफी नुकसान होता है।


Leave a Comment

Telegram

X